Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मौसम बदला, तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश

गाजीपुर में मौसम में हो रहे परिवर्तन से आमजन भीषण गर्मी को लेकर थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। हालांकि, दोपहर में उमस बनी रही। लेकिन शाम होते ही गाजीपुर में जमकर बारिश हुई। शहरी क्षेत्र में तमाम सड़कें जलमग्न हो गई।

news-ghazipur-mausam-today

गाजीपुर में कितना पानी पड़ रहा है?

जिससे तापमान में भारी कमी दर्ज की गई। लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की। जहां तापमान 43 डिग्री तक पहुंच गया था वो अब बारिश होते ही 7 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया। मौसम में लगातार कुछ दिनों से बदलाव बना हुआ है।

तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी

कहीं-कहीं किसानों ने गेहूं की फसल भी काटकर खेत में ही छोड़ दिया गया है। जिसके भीगने का खतरा बना हुआ है। तेज हवा के चलने से सर्वाधिक नुकसान आम की फसल को हो रहा है। महज तीन-चार दिन पूर्व जहां तापमान 43 डिग्री तक पहुंच गया था। वही आज हुई बारिश के चलते 8 डिग्री तक गिर गया।

जिससे आमजनों ने राहत महसूस की। शाम को शुरू हुई बारिश लगभग आधे घंटे तक होती रही। जिससे शहर की तमाम सड़कों पर जल जमाव की स्थिति देखने को मिली। वहीं गर्मी से लोगों ने राहत महसूस की है। माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों तक तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी।

गाजीपुर में मौसम ऐसे ही उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। मौसम विभाग ने लखनऊ, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव के लिए बारिश का रेड अलर्ट जबकि गाजीपुर समेत 15 जिलों में यलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 5 दिनों तक प्रदेश का मौसम ऐसा ही उतार-चढ़ाव भरा रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad