Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

फंदे से लटकती मिली विवाहिता युवती की लाश, एक वर्ष पहले हुई थी शादी

गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की फंदे से लटकती लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मायका पक्ष ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मृतका के पिता मिट्ठू बिंद ने नंदगंज थाने में पति और उसके दादा रामकृत बिंद के खिलाफ दहेज हत्या की लिखित तहरीर दी है।

married-a-year-ago-maternal-side-accused-of-dowry-murder-ghazipur-news

पुलिस के अनुसार पठकौली निवासी 19 वर्षीया इंदू की हकीमपुर सोंठी गांव निवासी रामशरण बिंद से पिछले साल शादी हुई थी। बुधवार को उसकी लाश टीनशेड से फंदे पर लटकी मिली। इंदू के ससुराल वालों ने आत्महत्या की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जब मृतका के पिता को आत्महत्या के बारे में पता चला तो वह थाने पहुंचे। उन्होंने ससुराल वालों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था। आए दिन इंदू के साथ ससुराल पक्ष के लोग मारपीट करते थे। कहा ये आत्महत्या नहीं दहेज हत्या है।

थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर धारा 498ए और 304बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि यह आत्महत्या है या दहेज हत्या।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad