Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के एक गांव शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म

गाजीपुर के एक गांव में किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश भी कर रही है। इसी मामले में पुलिस ने आरोपी के परिजनों पर गाली गलौज, धमकी व मारपीट का मुकदमा भी दर्ज किया है।

ghazipur-zamania-news-the-accused-had-abducted-the-minor-while

मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने पीड़ित किशोरी के मेडिकल परीक्षण के लिए महिला आरक्षी के साथ जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी पुत्री अपने घर से बगीचे में जा रही थी। इसी बीच बगल का ही युवक उसे बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर भगा ले गया।

पीड़ित पिता ने बताया कि काफी देर तक उसकी पुत्री घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन करने लगा। इसी दौरान उसकी पुत्री आरोपी के घर की ओर से रोते बिलखते हुए आती दिखाई दी। पिता ने बताया कि उसकी पुत्री ने बताया कि युवक ने उसे बहला फुसलाकर कर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया है। जिसके बाद पिता जब अपनी लड़की व अन्य परिजनों के साथ आरोपी युवक के घर पहुंचे तो आरोपी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया।

साथ ही आरोपी व उसके परिजनों ने सभी के साथ गाली गलौज की। मारपीट करने के साथ-साथ धमकी देने लगे। पिता ने बताया कि वह किसी तरह वहां से भागकर सीधे थाने पहुंचे। आरोपी व उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी। प्रभारी थानाध्यक्ष रामबाबू ने बताया कि पीड़ित परिजनों द्वारा मिले तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट जबकि उसके अन्य परिजनों के खिलाफ मारपीट, धमकी व गाली गलौज का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad