Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कंटेनर ने सवारियों से भरी टैंम्पो और पिकप में मारी टक्कर, 7 गम्भीर घायल

गाजीपुर जमानियां के गाजीपुर सैयदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार की दोपहर कंटेनर ने सवारियों से भरी टैंम्पो और पिकप में‌ जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते दोनों वाहन पलट गये। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों आसपास के लोगों ने गाड़ियों से बाहर निकाला और पास के सीएचसी भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

ghazipur-zamania-news-drunken-container-driver-seven

गाजीपुर सैयदराजा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक नशे में धुत्त कंटेनर चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। जिससे कंटेनर एक टेंपो और पिकअप में टक्कर मारते हुए एक घर की बाउंड्री वाल से टकरा गया। हादसे में टैंम्पो में सवार शमशाद (38), प्रेमचंद (50), कृष्णा शर्मा (18), सोनू यादव (32), सुनिल यादव (28) जबकि पिकप में सवार प्रदीप गौंड (27) और राजू गुप्ता (26) गम्भीर रूप से घायल हो गये।

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी किया रेफर

घायलों के चिल्लाते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने वाह‌न के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल‌ हो गये। जिन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

drunken-container-driver-seven-seriously-injured-condition

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से वाहनों को बीच हाईवे से हटावाया। जिसके करीब एक घंटे बाद आवागमन बहाल हुआ। मौके मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिकप पर गेहूं व चावल लेकर प्रदीप गौंड व राजू गुप्ता बिहार बेचने जा रहे थे।

पुलिस ने कंटेनर चालक को कंटेनर सहित हिरासत में लिया

वहीं टैंम्पो को जमानियां स्टेशन से कस्बा सवारी लेकर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर मारी दी। जिसके चलते दोनों वाहन पलट गये। हादसे में पीकप व टैंम्पो क्षतिग्रस्त हो गया। लोगों ने बताया कि पुलिस ने कंटेनर चालक श्याम को हिरासत में लेकर वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने बताया जांच की जा रही है

कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि हादसे में सभी घायलों को इलाज के लिए वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया की कंटेनर चालक और कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है। जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad