Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पुलिस ने महिला के हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, जेवर भी ले गया था

गाजीपुर में तीन दिन पहले घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने वांछित आरोपी इरफान अहमद पुत्र समीर अहमद निवासी कस्बा सैयद बाड़ा को दुरहिया तिराहा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

ghazipur-zamania-news-businessmans-wife-was-strangled-to-death-by-entering-the-house

पुलिस ने कोतवाली लाकर हत्यारोपी से पूछताछ की। संबंधित धाराओं में चालान कर उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद सक्षम न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय ने आरोप की गम्भीरता को देखते हुए उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि मृत महिला ने कुछ दिनों पूर्व आरोपी को ढाई लाख रूपये उधार दिए थे। काफी समय बीत गया। महिला ने उधार दिए गए रुपयो की डिमांड की। रुपये ने देने पड़े इसलिए आरोपी ने महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी।

मालूम हो कि जमानियां कोतवाली के कस्बा स्थित दुर्गा चौक वार्ड नंम्बर 19 में बीते गुरुवार की रात्रि को अनीता वर्मा पत्नी नंदकुमार उम्र करीब 45 वर्ष जो घर में अकेली थी। मौका देख युवक घर में घुस आया। महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही उसके पहने आभूषण को लेकर फरार हो गया था।

इसकी जानकारी पति को तब हुई जब वह करंडा स्थित अपने दुकान से घर लौटा तो देखा कि पत्नी मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी हुई है। पति नंदकुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी के द्वारा उधार दिए गये रुपये मांगने पर कस्बा स्थित सैयदवाड़ा के इरफान अहमद ने हत्या को अंजाम दिया है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ महेन्द्र सिंह प्रभारी निरीक्षक, कांस्टेबल सुभाष यादव, महेश यादव एवं कांस्टेबल अरुण यादव रहे। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad