Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सेवराई में दो घरों में लगी भीषण आग, 8 बकरियां मरीं, गृहस्थी जलकर राख

सेवराई में संदिग्ध परिस्थितियों में दो रिहायशी झोपड़ियाें में आग लग गई। इस दौरान गृहस्थी जलकर राख हो गई। इस घटना में जहां एक गाय गंभीर रूप से झुलस गई वहीं आठ बकरियां जलकर मर गईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नायाब तहसीलदार विपिन कुमार चौरसिया ने मौका मुआयना कर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। वहीं घटना के बाद पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हो गया।

ghazipur-sevrai-news-household-burnt-to-ashes-8-goats-burnt-to-death

सेवराई तहसील के दिलदारनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैला गांव निवासी काशीनाथ पुत्र मोती बिंद की झोपड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने बगल के तेतरी देवी पत्नी स्वर्गीय गुड्डू बिंद की झोपड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया। लोगों के शोर शराबा के बाद वहां भारी भीड़ जुट गई।

ग्रामीणों की मदद से किसी तरह परिवार के सदस्यों को झोपड़ी से बाहर निकाला गया। लेकिन आग की लपटों के कारण उसमें बंधी एक मवेशी बुरी तरह से झुलस गई जबकि आठ बकरियां झुलस कर मर गई। ग्रामीणों के द्वारा हैंडपंप और कुआं का सहारा लेते हुए घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

इस घटना में घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं विवाह के लिए रखी बाइक और 30,000 नगदी भी जल गई। पीड़ित तेतरी देवी ने बताया कि इसी महीने शादी होने के कारण घर में शादी की तैयारियों के लिए सामान लाकर रखा गया था।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सेवराई के नायाब तहसीलदार विपिन कुमार चौरसिया ने क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट शासन को भेज दी है। साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन भी दिया है। उन्होंने संबंधित मातहत कर्मचारियों को प्राथमिक सहायता मुहैया कराने का निर्देश दिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad