Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सेवराई तहसील क्षेत्र के लाल ने किया कमाल, UPPCS में बना डिप्टी एसपी

ग़ाज़ीपुर जिले के सेवराई तहसील क्षेत्र के भदौरा गांव निवासी एक युवक का यूपीपीसीएस में डिप्टी एसपी के पद पर चयन होने से परिजनों सहित क्षेत्र वासियों में हर्ष व्याप्त है। यूपीपीसीएस के रिजल्ट आने के बाद युवक के घर पर बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। वही सोशल मीडिया पर भी युवक को जमकर बधाई दी जा रही हैं।

ghazipur-sevrai-news-deputy-sp-made-in-uppcs-succeeded-in-fourth-attempt

भदौरा गांव निवासी ओम नारायण सिंह एवं देवंती देवी के पुत्र सच्चिदानंद सिंह शुरुआत से ही पढ़ाई में होनहार रहे हैं इन्होंने अपनी प्रारंभिक परीक्षा गांव से ही पूरी की है। 2006 में हाईस्कूल और 2008 में इंटरमीडिएट की परीक्षा पास करने के बाद इन्होंने लखनऊ के बीटेक कॉलेज से कंप्यूटर साइंस में बीटेक की पढ़ाई पूरी की। यूपीएससी के 4 प्रयासों के बाद इस बार उन्होंने इंटरव्यू में हिस्सा लेते हुए डिप्टी एसपी के पद पर चयन पाया है। सच्चिदानंद सिंह ने बताया कि इनके पिता सीआरपीएफ में तैनात है और गया में उनकी पोस्टिंग है। माता ग्रहणी हैं तीन भाइयों में यह दूसरे नंबर पर हैं। बताया कि शुरुआती दौर में कई बार असफलताएं मिले पर मन में एक विश्वास था कि एक न एक दिन सफलता जरूर मिलेगी।

युवाओं से अपील किया कि कभी भी अपने जीवन में हताश और निराश ना हो

डिप्टी एसपी के पद पर रहते हुए इन्होंने लायन आर्डर को मेंटेन रखने की बात कही। क्षेत्रीय युवाओं से अपील किया कि कभी भी अपने जीवन में हताश और निराश ना हो सफलता के लिए किया गया सार्थक प्रयास एक न एक दिन जरूर पूरा होता है। कहाकि सच्चे मन और लगन के साथ दृढ़ विश्वास इंसान को जीत दिलाता है। इनके इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है। इनके चाचा को ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहाकि रविवार को इनकी आगमन पर भव्य स्वागत सम्मान का आयोजन किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad