Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में पुलिस एनकाउंटर में 25000 का इनामी गिरफ्तार, एक साथी फरार

गाजीपुर स्वाट टीम और थाना भावंरकोल पुलिस की संयुक्त टीम ने एक शातिर अपराधी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित है और वह वांछित अपराधी है। आरोपी पर गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज है। पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उसका एक दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा।

ghazipur-police-recovered-arms-along-with-bike-one-accomplice

जानकारी के अनुसार, प्रभारी निरीक्षक भांवरकोल और स्वाट टीम की ओर से पातालगंगा चट्टी पर संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की संयुक्त चेकिंग की जा रही थी। मुखबिर से पुलिस को कुछ अपराधियों के मूवमेंट को लेकर सटीक सूचना मिली। पुलिस को जानकारी हुई कि दो बदमाश पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की तरफ से आ रहे हैं। दोनों पातालगंगा पर किसी व्यापारी को लूटने वाले हैं।

मुखबिर की सूचना पर काम करते हुए पुलिस ने सघनता से चेकिंग शुरू कर दिया। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश आते दिखाई दिए। संयुक्त पुलिस की टीम ने उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों द्वारा जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भांवरकोल की तरफ भागने का प्रयास किया गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान मिर्जाबाद बाजार में मौजूद थाना स्थानीय की द्वितीय मोबाइल टीम द्वारा तेतरिया मोड़ पर उक्त बदमाशों की घेराबंदी की गई।

उसके बाद बदमाश माचा रोड की तरफ गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। कुछ ही दूर पर आगे नहर पट्टी पर गाड़ी फिसल गई। दोनों बदमाश अपने को घिरता देख पुलिस टीम पर जानलेवा फायरिंग करने लगे। पुलिस टीम की ओर से सेल्फ डिफेंस में फायरिंग की गई। जिससे एक बदमाश को गोली लग गई और वह घायल हो गया। घायल बदमाश की डिटेल्स मालूम करने पर पुलिस को मालूम हुआ कि वह रवि बिंद है। उसके पिता का नाम सिंघासन बिंद है। वह ग्राम चकिया थाना चकिया जनपद गाजीपुर का रहने वाला है।

वहीं रवि का दूसरा साथी जो अंधेरे का फायदा उठा भाग गया उसे सोनू बिंद के तौर पर चिन्हित किया गया है। यह भी सकरा का ही रहने वाला है। रवि और सोनू दोनों पर पहले से गैंगेस्टर एक्ट के मुकदमा कायम है। वहीं सोनू पर अलग अलग थानों में विभिन्न अपराध को लेकर 15 मामले दर्ज हैं। दोनों को पुलिस की लंबे समय से तलाश थी। दोनों 25-25 हजार के इनमियां हैं। घायल अपराधी रवि बिंद के पास से पुलिस ने एक तमंचा .315 बोर और 05 खोखा कारतूस .315 बोर बरामद किया है। इसके साथ मौके से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बिना नंबर की पुलिस को मिली है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad