Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में चोरों ने महिला की गला दबाकर की हत्या, घर पर अकेली थी विवाहिता

गाजीपुर में अज्ञात बदमाश चोरी करने की नीयत से एक घर में घुस आए। कमरे में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही महिला के पहने हुए करीब एक लाख के जेवर लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि घटना के समय महिला घर पर अकेली थी।

ghazipur-news-wearing-jewelry-worth-one-lakh-absconded-the-married-woman

यह पूरा मामला जमानियां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बा बाजार के वार्ड नंम्बर 19 दुर्गा चौक स्थित एक घर का है। जहां बीती देर रात अज्ञात चोर घर में घुस आए और कमरे में सो रही महिला अनिता वर्मा 45 की गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही उसके पहने हुए सोने के करीब एक लाख के आभूषण लेकर फरार हो गये। घटना की जानकारी होते ही मोहल्ले में अफरातफरी मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सभी परिजन रोने बिलखने लगे। घटना के मामलें में पति नंद कुमार ने अज्ञात के खिलाफ हत्या व लूट की तहरीर दी है। मौके पर सीओ विधि भूषण मौर्य मय पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों से इसकी जानकारी लेने में जुट गये। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर एसपी के निर्देश पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची। घर के हर हिस्से से साक्ष्य एकत्र करने में जुट गई। फिलहाल इस टीम को लूट व हत्या के मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिल सका। पति नंद कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। जबकि वह करंडा क्षेत्र में उसकी खुद की दुकान है, वह दुकान का समान लेने बाहर गया था। बताया कि दोपहर में उसकी पत्नी से मोबाइल पर बात भी हुई थी। उसके दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं, जो वाराणसी में रह कर पढ़ाई करते हैं।

इस घटना की जानजारी मिलते ही एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए। मातहतों को सख्त हिदायत दिया कि घटना का पर्दाफाश 24 घंटे के अंदर कर इसमें शामिल आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस संम्बध में सीओ विधि भूषण मौर्य ने बताया कि घटना में मिले तहरीर के आधार पर चार के खिलाफ हत्या व लूट का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad