Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में सरकारी भांग की दुकानों पर खुलेआम बिक रहा गांजा

गाज़ीपुर जिले में सरकारी भांग की तमाम दुकानों पर खुलेआम गांजा बेचे जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिले में सरकारी भांग की दुकानों पर गांजे की बिक्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ghazipur-news-video-of-sale-of-cannabis-goes-viral-dm-sp-claims-action

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सरकारी भांग की दुकानों पर खुलेआम गांजा बेचा जा रहा है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में दुकानदार गांजा बेचने की बात भी स्वीकार कर रहा है। गाजीपुर में सरकारी भांग की दुकानों में गांजा बिक्री के मामले को लेकर जिला आबकारी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

लाइसेंसी दुकानों पर गांजा बिक्री की मिली शिकायतें

इस पूरे मामले पर जिलाधिकारी आर्यका आखरी ने कहा कि भांग के लाइसेंसी दुकानों पर गांजा बिक्री की शिकायतें मिली है। इसकी जांच कराई जाएगी। यदि ऐसा पाया जाता है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

भांग बेचने के लिए होते हैं सरकारी ठेके

वहीं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो और मामले की जांच कराई जाएगी। आपको मालूम है कि भांग बेचने के सरकारी ठेके होते हैं। उसकी जो भी नियमावली है, उसके अनुरूप कार्य नहीं होगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर सरकारी भांग की दुकान से गांजा बिक्री का वीडियो वायरल होते ही, इस तरह के गोरखधंधे से जुड़े लोगों के बीच हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad