Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पुलिस ने 39 किलो अवैध गांजा पकड़ा, 4 तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस और प्रशासन हाई अलर्ट पर है। इसके बीच मुहम्मदाबाद पुलिस ने स्वाट टीम और सर्विलास टीम के साथ मिलकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पुलिस ने 39 किलो से ज्यादा अवैध गांजा के साथ तस्करों को गिरफ्तार किया है।

ghazipur-news-used-to-smuggle-ganja-to-fulfill-expensive-hobby-muhammadabad-police

बिहार और उड़ीसा से सस्ते रेट पर ले आते थे गांजा

मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बिहार की तरफ से दो कार से कुछ लोग भारी मात्रा मे गांजा लेकर गाजीपुर की तरफ आ रहे हैं। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस को अहिरौली ब्रेकर के पास से कुछ गाड़ी सवार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस को पूछताछ के दौरान यह जनाकारी मिली कि दोनों कार में अवैध गांजा है। तस्करों से पूछताछ पर बताया कि बिहार और उड़ीसा से वह लोग सस्ते रेट पर गांजा लाकर आस पास के जिलों में अच्छे कीमत पर बेचते है। उन पैसों से अपना शान-शौक पूरा करते है।

गिरोह का मुख्य सरगना विपिन सिंह सादात का रहने वाला है। 2021 में उसको एसटीएफ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने राहुल यादव, मनहर शर्मा, योगेश कुमार और विपिन सिंह को अरेस्ट किया है। इन सभी को अहिरौली के पास से मंगलवार को सुबह 1 बजे गिरफ्तार किया गया है। इन सब के पास से कुछ अवैध असलहे और कारतूस को भी बरामद किया गया है। इन सभी के पास से मोबाइल भी जब्त किया गया है।

अन्य सदस्यों को लेकर तलाश जारी

सभी पकड़े गए अभियुक्त गाजीपुर के अलग-अलग क्षेत्र के रहने वाले है। पकड़े गए अभियुक्त से दो चार पहिया वाहन जिसमें रखा कुल 39 किलो 500 ग्राम अवैध गांजा बरामद को सीज किया गया। पुलिस इस तस्करों के जरिए इस कार्टेल के अन्य सदस्यों को लेकर तलाश जारी रखें हुए है। इन तस्करों को पकड़ने में कोतवाल घनानंद त्रिपाठी सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad