Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, बाइक सवार दो की मौके पर मौत

गाजीपुर में ट्रैक्टर और बाइक में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना करण्डा थाना क्षेत्र के सुआपुर गांव के पास की है। पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

ghazipur-news-two-youths-riding-a-bike-died-on-the-spot-a-youth-was-a-resident

बताया जा रहा है कि चंदौली के रहने वाले अलियार प्रजापति (30) और गाजीपुर के तिवारीपुर के रहने वाले शेखर प्रजापति (28) एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। रास्ते में सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर में दोनों लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े।

पुलिस ने ट्रैक्टर को पकड़ा

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। करण्डा थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार चौधरी ने बताया कि चोचकपुर-सुआपुर मार्ग पर ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई है, जिनमें से एक चंदौली का रहने वाला है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर भी पकड़ लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad