Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां के जीवपुर में ट्रैक्टर पलटने से चालक की दर्दनाक मौत

जमानियां के जीवपुर गांव में मिट्टी लदा एक ट्रैक्टर पलट गया। जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ghazipur-news-tractor-overturned-in-the-pit-while-dumping-the-soil-the-mother

मृतक के पिता विदेशी यादव ने बताया कि उसका बड़ा बेटा गणेश यादव (25) गांव पर ही अपने ट्रैक्टर से मिट्टी गिरा रहा था। इसकी दौरान गड्ढे में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे उनका चालक गणेश दब गया। किसी तरह ट्रैक्टर को सीधा कर हटाया। उसके नीचे दबे उनके पुत्र को निकाला गया। 

गम्भीर चोट लगने से घायल अवस्था में नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि वहां ले जाने पर चिकित्सक ने उनके पुत्र को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

मां ने बताया आज मैंने ट्रैक्टर ले जाने से किया था मना

वहीं पुत्र की मौत के बाद विलखते हुए मृतक की मां घूना देवी ने बताया कि उनका पुत्र एकमात्र कमासूत था। बताया कि उसे मना किया था कि ट्रैक्टर मत लेजर जाओ अगले दिन जाना। मगर उनका बड़ा पुत्र बातों को अनसुना कर निकल पड़ा। जिसके कुछ देर बाद उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad