Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में भाजपा बूथ सत्यापन अधिकारियों की कार्यशाला, दिए टिप्स

आगामी निकाय चुनाव के साथ-साथ सियासी दल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। भाजपा बूथ सत्यापन (द्वितीय चरण) कार्यशाला विधानसभा स्तर पर अलग-अलग, भिन्न- भिन्न, जगहों पर आयोजित हुई। गाजीपुर सदर विधानसभा कि कार्यशाला जिला कार्यालय छावनी लाइन पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह कि अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई।

ghazipur-news-tips-given-for-the-upcoming-elections-coming-time-is-very-challenging

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बुथ सत्यापन अधिकारियों को प्रशिक्षण प्रदान करते हुए करणीय कार्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला और कहा कि भाजपा एक अनुशासन प्रिय राजनैतिक संगठन है। जिसके राष्ट्रवादी अनुशासित कार्यकर्ता सदैव सेवा समर्पित राजनीति के माध्यम से देश और समाज मे अपनी विशेष भूमिका का निर्वाह करते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय कार्यकर्ताओं के लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण है। समाज की विघटनकारी शक्तियाँ राजनीतिक स्वार्थों के पुर्ति के लिए भ्रम पैदा कर रही है।

समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए काम करता

मुख्य वक्ता और भाजपा राष्ट्रीय बैठक प्रमुख अजय उपाध्याय ने कहा कि मजबूत और अनुशासित संगठन की सरकार ही देश को मजबूती प्रदान करती है, जिसका परिणाम आज देश विगत आठ नौ वर्षों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता सत्ता के माध्यम से कमजोर से कमजोर व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए काम करता है।

ये लोग रहे मौजूद

विधान सभा प्रभारी रामनरेश कुशवाहा ने उपस्थित लोगों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित कर कार्यशाला का समापन किया। संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने किया। जिला महामंत्री दयाशंकर पांडेय, कार्यक्रम संयोजक सुरेश बिंद,विनोद अग्रवाल,अच्छे लाल गुप्ता, रासबिहारी राय,गोपाल राय,सुनिल गुप्ता, संतोष जायसवाल,अर्जुन सेठ,मयंक जायसवाल, नितीश दूबे,विशाल चौरसिया, श्रीप्रकाश केशरी, रंजीत कुमार राम,मुरली कुशवाहा आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad