Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में मनाया गया बीजेपी का 44वां स्थापना दिवस, फहराया गया पार्टी का झंडा

गाजीपुर में बीजेपी का 44वां स्थापना दिवस पूरे जनपद के हर बूथ पर पार्टी का ध्वजारोहण कर एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वर्चुवल उद्बोधन को सुनकर मनाया गया। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय, छावनी लाइन पर पार्टी के प्रथम जिलाध्यक्ष यशवीर सिंह ने पार्टी ध्वजारोहण किया।

ghazipur-news-the-partys-flag-was-hoisted-the-workers

इस अवसर पर पार्टी के प्रथम स्थाई अध्यक्ष यशवीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वर्तमान स्वरूप में लाने के लिए कार्यकर्ताओं ने बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि सभी असम्भव कार्य जो देश हित में जरूरी थे, उसको भाजपा ने पूरा कर दिखाया है। पार्टी के समक्ष पूर्व की सभी चुनौतियां आज धीरे धीरे समाप्त हो चुकी हैं।

जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में गाजीपुर जनपद में विकास के नये मानक स्थापित हुए हैं। उन्होंने कहा कि जन कल्याण के क्षेत्र में हर व्यक्ति को संतृप्त करने का प्रयास तेज गति से चल रहा है। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा ने कहा कि पार्टी ने कभी भी सस्ती लोकप्रियता के लिए अपने मूल्यों सिंद्धातों तथा विचारों से समझौता न कर चुनौतियों से सामना करते हुए आज लोकप्रियता के उत्कर्ष पर स्थापित है।

आज उसी का परिणाम है कि राष्ट्र विश्व पटल पर नेतृत्वकर्ता की भूमिका में उभर कर सामने आया है। यह एक दिन या एक वर्ष का नहीं यह स्थापना के बाद से सतत संघर्षों का प्रतिफल है। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी महामनीषियों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी तथा भारत माता की जय और भाजपा जिन्दाबाद के नारे लगाए।

इस अवसर पर लोकसभा विस्तारक रवि प्रकाश, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह, अच्छेलाल गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, सोशल मीडिया संयोजक कार्तिक गुप्ता, किरन सिंह, अविनाश सिंह, हर्षित सिंह, सुनिता सिंह,कल्पना कुशवाहा, शनि चौरसिया, अजीत सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad