Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में चार घंटे तक जाम से कराह उठा शहर

ग़ाज़ीपुर शहर का प्रमुख इलाका सोमवार की सुबह के दस बजे से एक बजे तक जाम से कराह उठा। स्थिति यह थी कि सकलेनाबाद से लंका तक सड़क पर वाहन रेंगते रहे। ऊपर आसमान से बरस रही आग से लोग बिलबिला उठे। स्थिति यह थी कि लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था। 

ghazipur-news-the-city-groaned-with-jam-for-four-hours

जाम को हटवाने के लिए यातायात विभाग का कोई पुलिस कर्मी भी नहीं दिखाई पड़ रहा था। नगर निकाय चुनाव के नामांकन का अंतिम दिन होने के कारण शहर के प्रमुख मार्गों पर भीषण जाम लग गया। सकलेनाबाद से महुआबाग जाने वाला सकरा होने के कारण वाहनों की कतार लगी थी। वहीं सकलेनाबाद से लंका के तरफ छोटे- बड़े वाहन जाम में फंसे थे। इधर सूर्य की किरण आग बरसा रही थी, तीखी और तेज धूप से लोग बेहाल और परेशान दिखाई पड़े। स्थिति यह थी कि जाम की देखकर कई बाइक सवार दूसरे मार्गों से गतंव्य तक जाने का प्रयास करने में जुटे हुए थे। 

सबसे अधिक दिक्कत सकलेनाबाद स्थित दुर्गा मंदिर के पास लगे जाम से लोगों को उठाना पड़ा। वहां यातायात विभाग का कोई कर्मी न होने के कारण वाहन चालक मनमाने तरीके से आड़ा- तिरछा करके वाहन निकालने के चक्कर में लग जा रहे थे, जिससे जाम समाप्त होने के बजाए बढ़ता जा रहा था। जाम में फंसे स्कूली बच्चों और वाहन चालकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

यहीं नहीं साईमंदिर होकर कचहरी होते हुए शास्त्रीनगर जाने वाले मार्ग पर भी वाहनों की कतार लगी हई थी, किसी तरह लोग जाम से निकलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। ऐसे में लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। दोपहर एक बजे के बाद जाम समाप्त होने पर राहगीरों ने राहत की सांस ली। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad