Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सभी बूथों और वार्डों में सुना गया पीएम का 100वें संस्करण कार्यक्रम

गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के "मन की बात" के आज ऐतिहासिक 100वें संस्करण को भाजपा द्वारा जिले के सभी बूथों और नगर निकाय के सभी वार्डों में एलईडी, टीवी, मोबाइल, रेडियो सहित विभिन्न संसाधनों के माध्यम से सुना गया।

ghazipur-news-the-100th-edition-of-mann-ki-baat-was-broadcast

महामंत्री प्रवीण सिंह तथा उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह नगर के विवेकानंद कालोनी के बुथ संख्या 213 पर बुथ समिति सदस्यों के साथ उपस्थित रहकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन कि बात कार्यक्रम को सुना। इस अवसर पर रामेश्वर तिवारी, शुभम विश्वकर्मा, सुधिर तिवारी आदि उपस्थित रहे।

भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह जखनियां विधानसभा के बरहट बूथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 100वें एपीसोड को सुना और कहा कि देश की जनता की भावनाओं से जुड़कर उनसे व्यक्तिगत हृदयस्पर्शी लगाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विलक्षणता का द्योतक है। उनके तेज और बल पर आज भारतीय जनता पार्टी विश्व कि सबसे बड़ी पार्टी और देश विश्व शिखर पर स्थापित होने की ओर अग्रसर है। इस अवसर पर ओमकार सिंह, जगदीश सिंह, अखिलेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने नगर पंचायत जंगीपुर के वार्ड संख्या 9 आजाद नगर में रामशीष कुशवाहा के आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना। जहां रंजीत कुमार राम, गिरिश पांडेय, रोहित कुमार गुप्ता, रामाशीष कुशवाहा, हरि कुशवाहा, असद मंसूरी, मनीष सिसोदिया, अशोक विश्वकर्मा, नन्दलाल कश्यप आदि लोग उपस्थित रहे। 

जंगीपुर में बिरनो ब्लाक प्रमुख राजन सिंह के साथ श्यामबली मद्धेशिया, दिनेश वर्मा, अभिषेक मद्धेशिया, भरत वर्मा, कमलेश कश्यप और कृष्णा गुप्ता आदि ने उपस्थित रहकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।गाजीपुर विधानसभा के सदर पश्चिमी मंडल के सकरताली बूथ पर सेक्टर संयोजक अनुराग प्रजापति के नेतृत्व मे शशिकांत शर्मा के आवास पर बूथ अध्यक्ष सुनिल मिश्रा, प्रदीप भारती,अंजनी शर्मा, अमेरिका शर्मा आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad