Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

डेढगावां ग्राम में पांचवी जिला स्तरीय टी-20 क्रिकेट का फाइनल मुकाबला

गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में डेढगावां ग्राम में स्थित खेल मैदान पर एकता रिपोर्टिंग क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में पांचवी जिला स्तरीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच मुकाबला खेला गया।

mednipur-defeated-suhwal-by-72-runs-ghazipur-news

इस टी-20 क्रिकेट मैच मेदनीपुर ने सुहवल को 72 रनों के विशाल अंतर से पराजित कर कप पर कब्जा जमा लिया। विजेता एवं उपविजेता को मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय राहुल ने पुरस्कृत से सम्मानित किया। इस क्रिकेट मैच में मैन आफ द मैच एवं मैन आफ द सीरिज विजेता टीम के क्रमशः लोहा यादव एवं छोटू सिंह को‌ मिला ।

इस प्रतिष्ठा परक मुकाबलें में टास मेदनीपुर की टीम ने जीत पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित ओवरों में आठ विकेट खोकर 141 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुहवल की टीम मात्र 69 रनों पर ही ढेर हो गई। मेदिनीपुर की टीम की ओर से लोहा यादव ने 40 रन बनाए। जबकि सोनू सिंह ने लगातार तीन गेंद पर तीन विकेट ले कर हैट्रिक ली। जबकि सुहवल की ओर से गोलू ने तीस रन बनाए। वहीं रोहित ने दो विकेट चटकाए।

इस क्रिकेट मैच के दौरान मौजूद खिलाड़ियों व दर्शकों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय राहुल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कम संसाधनों के बाद भी बेहतर तरीके से आयोजन किया गया। वह क़ाबिले तारीफ है। मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय राहुल ने कहा कि खेल के माध्यम से हमें समाजिक सौहार्द बनाए रखने में मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि खेल के जरिए ही हमें शारिरिक व मानसिक स्थिति को मजबूत बनाए रखने में मदद मिलती है। मुख्य अतिथि ने विजेता को जीत पर शुभकामनाएं दिया और साथ ही हारने वाली टीम को हार में जहां कमी रह गई उसे दूर करने का आह्वान किया।

टी-20 क्रिकेट मुकाबले में अम्पायर रवि राय एवं गोलू, उद्घोषक विशाल एवं राहुल जबकि स्कोर की भूमिका आशीष व राजन ने निभाई। इस अवसर पर उपेन्द्र शर्मा, पूर्व प्रधान दीपक सिंह, गोपाल, रामाकांत, हेमंत शिव विलास, सतेन्द्र राय, हरिपाल राय, विशाल, राम‌निवास आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad