Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां में अज्ञात वाहन ने साइकिल में मारी टक्कर, किशोरी की मौत

गाजीपुर में जमानियां कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राघोपुर गांव के पास एक अज्ञात वहन ने किशोरी को टक्कर मार दी। हादसे में किशोरी गम्भीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में परिजन ग्रामीणों की सहायता से नजदीकी पीएचसी पर ले गये, जहां गंम्भीर हालत देख चिकित्सक ने घायल को गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन घायल किशोरी को जिला अस्पताल ले गये। वहां से घायल को वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ghazipur-news-teenager-dies-while-being-taken-to-varanasi-was-returning-after-giving-food

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश तेज करने के साथ ही छानबीन में जुट गई।

राघोपुर गांव निवासी मृत किशोरी के पिता पप्पू चौधरी ने बताया कि उसकी पुत्री संजनी कक्षा सात में पढ़ती थी। डेरा पर अपने दादा को खाना देकर साइकिल से वापस घर आ रही थी। इसी दौरान जमानियां की ओर से तेज रफ्तार में आ रही गाड़ी ने पीछे से साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गई।

पिता ने बताया कि धक्का लगने से उसकी पुत्री बीच सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद घायल पुत्री को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, मगर नाजुक हालत देख डाक्टर ने उसे गाजीपुर रेफर कर दिया। वहां से घायल को वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

बताया कि मृत संजनी दो भाइयों व तीन बहनों में तीसरे नंबर पर थी। वह खुद मुंबई में वाहन चला परिवार का किसी तरह पालन पोषण करता है। पुत्री की मौत के चलते मां कृष्णावती देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। कोतवाल महेंद्र सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad