Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अंतरराज्यीय महिला फुटबाल टीम चैम्पियनशिप, मैन आफ द मैच बनीं पूजा

जमानियां सुहवल की शिवगंगा महिला फुटबॉल टीम ने बिहार में‌ बीते मंगलवार को दु्धिया रौशनी में आयोजित अंतरराज्यीय फुटबॉल चैम्पियनशिप के फाइनल में पश्चिम बंगाल को ट्राइब्रेकर में 4 - 3 से पराजित कर इस प्रतिष्ठापरक कप पर कब्जा जमा लिया। मुख्य अतिथि सुनिल कुमार पांडा ने विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। मैन आफ द मैच का पुरस्कार पूजा यादव एवं मैन आफ द सीरिज नीतू पांडेय को मिला।

ghazipur-news-suhwal-defeated-west-bengal-4-3-in-the-final

फाइनल मुकाबले के शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। मध्यान्तर से पहले दोनों ही टीमों को कई नजदीकी अवसर मिले मगर उनके डिफेडरो ने हर हमले को नाकाम कर दिया। मध्यान्तर तक दोनों ही टीमें गोलरहित रही,इसके उपरांत शुरू हुआ मुकाबला भी काफी संघर्ष पूर्ण रहा,दोनों हॊ टीमों के खिलाडियों अपनी टीम को जीत के लिए काफी जोर लगाया,इस दौरान दूसरे हाफ में भी टीमों को कई सुनहरें मौके मिले मगर उसे वह गोल में तब्दील नहीं कर सके। मैच समाप्त होने तक दोनो टीमों के बीच कोई निर्णय निकलता न देख निर्णायक ने ट्राइब्रेकर का सहारा लिया,जिसमें शिवगंगा फुटबॉल क्लब सुहवल ने पश्चिम बंगाल को 4 - 3 से पराजित कर फाइनल मुकाबला जीत कप पर कब्जा जमा लिया।

शारीरिक व मानसिक स्थिति को मजबूत बनाए

इस दौरान मुख्य अतिथि युवा समाजसेवी सुनिल कुमार पांडा ने कहा कि हमारी बेटियां भी किसी क्षेत्र में आज पुरूषों के मुकाबलें कम नहीं है,खेल से लेकर राजनीति, शिक्षा,प्रशासनिक क्षेत्र हो या अन्य सभी जगहों पर अपने सफलता के झंडे लहरा रही है। कहा कि हार जीत लगी रहती, खेल के जरिए ही हमें शारीरिक व मानसिक स्थिति को मजबूत बनाए एवं समाजिक सौहार्द बनाए रखने में मदद मिलती है।

इस अवसर पर टीम के कोच राजू ठाकुर व मैनेजर धर्मेन्द्र के अलावा नीरज, अजीत,सुनिल,राहुल,शमशाद,जीतेन्द्र, सुरेन्द्र आदि मौजूद रहे,निर्णायक प्रमीला,एवं उद्घोषक की भूमिका रितीक ने निभाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad