Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर नगर निकाय चुनाव को लेकर एसपी ने थानेदारों को दिया सख्त निर्देश

गाजीपुर में आगामी 4 मई को नगर निकाय चुनाव के मतदान होने हैं। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट नजर आ रहा है। विभिन्न निकाय क्षेत्रों में आए दिन रूट मार्च, चेकिंग अभियान चलाए जाने के साथ-साथ चुनाव में गड़बड़ी पैदा करने वाले अराजक तत्वों की तलाश भी पुलिस विभाग द्वारा लगातार जारी है।

ghazipur-news-sp-gave-strict-instructions-to-police-station-take-special

जिले की सीमाओं पर विशेष सावधानी के निर्देश

इन्हीं कवायदों के बीच पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा पुलिस लाइन गाजीपुर में बीती रात सभी थानों के थानाध्यक्षों के साथ मीटिंग की गई। इस दौरान एसपी ने आगामी नगर निकाय चुनाव को देखते हुए गैर जनपद से लगी सीमाओं पर किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए विशेष सावधानी बरतने के लिए सभी को निर्देश दिया। साथ ही मादक पदार्थों तथा अवैध हथियारों की तस्करी करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

गड़बड़ी फैलाने वालों पर कठोर कार्यवाही करें थानेदार

पुलिस अधीक्षक ने निकाय चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए सभी को सख्त निर्देश देते हुए स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए पुलिस अफसरों, थानेदारों को निर्देश दिया।

हिस्ट्रीशीटरो पर नजर रखने का निर्देश

कहा कि सभी थाना प्रभारी अपराधियों के विरुद्ध सख्त एवं कड़ी कार्रवाई करे तथा थाने के हिस्ट्रीशीटरो पर थाने के सिपाही से लेकर थाना प्रभारी तक नजर रखे। सभी आरक्षियों/महिला आरक्षियों को उनके बीट में भेजे व उनसे जानकारी प्राप्त करें। घटित घटनाओं से सम्बन्धित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाते हुए अतिशीघ्र गिरफ्तार करें। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण, समस्त क्षेत्राधिकारी तथा समस्त थाना प्रभारी मौजूद रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad