Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

निकाय चुनाव के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस ने दाखिल किया नामांकन

गाज़ीपुर में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस एवं अन्य राजनैतिक दलों के नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा के बाद रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने नगर निकाय चुनाव के लिए जिले की सभी नगर पंचायतों के लिए उम्मिदवारों कि घोषणा करते हुए बताया कि नगर पंचायत जंगीपुर से अध्यक्ष पद के लिए विजय लक्ष्मी गुप्ता, सैदपुर से सुशीला सोनकर, बहादुरगंज से अरविन्द प्रजापति, दिलदारनगर से अविनाश जायसवाल, सादात से प्रमिला यादव को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाया गया है।

ghazipur-news-sp-bsp-and-congress-filed-nomination-for-the-post

वहीं नगर पालिका परिषद गाजीपुर से सरिता अग्रवाल, नगर पालिका परिषद जमानिया से जयप्रकाश गुप्ता एवं नगर पालिका परिषद मोहम्मदाबाद से संदीप गुप्ता को अध्यक्ष पद से भाजपा प्रत्याशी घोषित किया गया है। नगरपालिका गाज़ीपुर से अध्यक्ष पद पर सपा के दिनेश यादव, बसपा के सुभाष चौहान, कांग्रेस के हामिद अली समेत कई प्रत्याशियो ने नामांकन दाखिल किया। इसी सीट पर भाजपा प्रत्याशी सोमवार को अपना नामांकन पत्र जमा करेंगे। फिलहाल नामांकन होते ही सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है।

प्रमुख सियासी दलों ने अध्यक्ष पदों के अलावा सभासद पदों के प्रत्याशियों की भी घोषणा लगभग पूरी कर ली है। मालूम हो कि पूरे जनपद के सभी नगर निकायों से अध्यक्ष एवं सभासद पद के लिए 900 से ज्यादा नामांकन पत्र खरीदे जा चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad