Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नगर में निकाय चुनाव की तैयारी पूर्ण, ड्रोन की मदद से लिया सुरक्षा का जायजा

कासिमाबाद तहसील अंतर्गत बहादुरगंज नगर पंचायत क्षेत्र में निकाय चुनाव को लेकर कासिमाबाद तहसील प्रशासन अलर्ट मूड में दिखा। कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु बुधवार की देर शाम कासिमाबाद एसडीएम अश्वनी पांडेय और क्षेत्राधिकारी बलराम के नेतृत्व में नगर के मतदान केंद्रों सहित प्रमुख नगर पंचायत के गली मोहल्लों के मकानों पर कैमरे से निगरानी की गई। एसडीएम ने सख्त निर्देश दिया कि चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी मिलने पर अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ghazipur-news-sdm-took-stock-of-security-with-the-help-of-drone

बुधवार की देर शाम नवागत एसडीएम अश्वनी पांडे और क्षेत्राधिकारी बलराम मय पुलिस बल के साथ नगर पंचायत क्षेत्र में नगर निकाय चुनाव की व्यवस्था को लेकर सुरक्षा का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मतदान स्थलों के दौरान पुलिसकर्मियों को निकाय चुनाव में कानून व्यवस्था शासन की मंशा के अनुरूप रहे एवं नगर पंचायत के इलाकों में शरारती तत्व एवं संवेदनशील मतदान केंद्र पर ड्रोन कैमरा के साथ निगरानी रखी जाए। किसी प्रकार की लापरवाही अक्षम्य होगी। ड्रोन कैमरे की निगरानी से नगर पंचायत क्षेत्र के अराजक तत्वों में हड़कंप मच गया है।

क्षेत्र के मतदान केंद्रों के आसपास ड्रोन कैमरे की निगरानी में मकान की छतों पर ईट जैसे अनावश्यक समान दिखाई देने पर मकानों को चिन्हित कर नोटिस भेजने का कार्य किया गया।

पूरे इलाके का ड्रोन कैमरे के जद में रखा जाएगा

कासिमाबाद एसडीएम अश्वनी पांडे ने बताया कि नगर पंचायत क्षेत्र के मतदान केंद्र सहित पूरे इलाके का ड्रोन कैमरे के जद में रखा जाएगा। उन्होंने मतदान केंद्र के 100 मीटर के दायरे में सख्त निर्देश दिया कि मकान के छतों के ऊपर अनावश्यक सामान ना रखी जाए। लापरवाही मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी । नगर निकाय चुनाव में अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad