Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ग्रामीणों ने ताडीघाट रेलवे स्टेशन तक ट्रेन को दोबारा चालू करने के लिए सौंपा पत्रक

जमानियां के ग्रामीणों ने ताडीघाट रेलवे स्टेशन को दोबारा चालू कराने की मांग की है। ट्रेन के दोबारा परिचालन शुरू करने के लिए पूर्व मध्य रेलवे दानापुर के रेल प्रबंधक डीआरएम और रेल मंत्रालय को संबोधित एक पत्रक सोनवल स्थित उप स्टेशन प्रबंधक को सौंपा है।

ghazipur-news-said-if-the-station-is-not-operational-then-there-will-be-a-rail

जिस पर उपस्टेशन प्रबंधक ने ग्रामीणों के प्रतिनिधि मंडल आश्वासन दिया है। कहा कि उनके दिए गये मांग पत्र को उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है। साथ ही उच्चाधिकारियों का आदेश आते ही ताडीघाट स्टेशन को खोल दोबारा ट्रेन का संचालन वहां तक शुरू कर दिया जायेगा।

ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर कहा कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो ग्रामीण विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे। साथ ही रेल चक्का जाम करने को मजबूर होगें। जिसकी पूरी जिम्मेदारी रेलवे की होगी। ग्रामीणों कहा कि जिस तरह से रेलवे ने इस सौ साल से अधिक पुराने स्टेशन के अस्तित्व को समाप्त कर इसे सोनवल शिफ्ट कर दिया। उसके चलते ताडीघाट के करीब दर्जनों दुकानदारों के समक्ष रोजी रोटी की विकट समस्या आने से बेरोगजार हो गये है। ताडीघाट स्टेशन को ट्रेन दोबारा चालू किया जाए ताकि क्षेत्रीय लोगों को सहुलियत हो सके।

बंद कर उसे सोनवल शिफ्ट कर दिया

मालूम हो कि ताड़ीघाट मऊ परियोजना के तहत सोनवल में नये स्टेशन का निर्माण होते ही महकमे ने पुराने ताडीघाट स्टेशन की ज़रूरत नहीं समझी। जिसके बाद बीते फरवरी में उसे हमेशा के लिए बंद कर उसे सोनवल शिफ्ट कर दिया। इस सम्बन्ध में उप- स्टेशन प्रबंधक सुजित कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा दिए गये मांग पत्र को उच्चाधिकारियों को प्रेषित कर दिया गया है।

पत्रक देने वालों में प्रमुख रूप से धर्मेन्द्र सिंह, गुड्डू सिंह, जोगिंदर, अशोक राम, बेचन कुमार, पारस यादव, बिंदु राम, मनजीत वर्मा, रामजी वर्मा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad