Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुख्तार की पत्नी अब 50 हजार की इनामिया हुई, अपराधियों की सूची जारी की गई

गाजीपुर जिला पुलिस ने जिले के 12 इनामिया अपराधियों की सूची जारी की है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने माफिया मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी आफसा अंसारी सहित 12 पुरस्कार घोषित अपराधियों की सूची जारी की है।

increased-from-25-to-50-thousand-list-of-12-criminals

जारी सूची के मुताबिक सदर कोतवाली अंतर्गत सोनू मुसहर के ऊपर 25हजार सद्दाम हुसैन के ऊपर 25हजार, अमित राय के ऊपर 25 हजार, अंगद राय पर 25हजार जाकिर हुसैन पर 50हजार और मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी पर 50हजार का इनाम घोषित किया गया है।

इसके अलावा नंदगंज थाना अंतर्गत वीरेंद्र दुबे पर 25हजार, अंकित राय पर 25हजार, दुल्लहपुर थाना अंतर्गत अंकुर यादव पर 25हजार, कासिमाबाद कोतवाली अंतर्गत अशोक यादव पर 25हजार, भांवरकोल थाना अंतर्गत रवि बिंद पर 25हजार और सोनू बिंद पर 25हजार का पुरस्कार घोषित किया गया है। पुलिस के मुताबिक इनानिया बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

मुख्तार अंसारी की पत्नी पर दर्ज हैं कई केस

मालूम हो कि बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के खिलाफ थाना कोतवाली में धारा 406, 420, 386, 506 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत है। जिसमें 5 मार्च को 25हजार का इनाम घोषित किया गया था। जिसे 13 अप्रैल को बढ़ाते हुए 50हजार किया गया है।

पुलिस प्रशासन के मुताबिक अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में पुलिस प्रशासन ने 12 इनामिया बदमाशों की सूची जारी की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad