Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में देवर ने विधवा भाभी की भरी मांग

गाजीपुर में पति की मौत के बाद पत्नी ने अपने देवर से संबंध बनाए रखा। कई दिनों तक दोनों साथ रहे। इसके बाद महिला ने शादी की बात कही, तो देवर ने इंकार कर दिया। इसके बाद महिला न्याय के लिए कोतवाली गई। वहां पर पुलिसकर्मियो ने हस्तक्षेप किया। इसके बाद देवर ने अपनी भाभी को स्वीकार किया। कोतवाली परिसर में परिजनों की मौजूदगी में देवर ने भाभी की मांग भरी। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंधऊ गांव का है।

ghazipur-news-relationship-was-formed-after-brothers-death-first-refused-to-marry

जानकारी के मुताबिक, जंगीपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 9 आजाद नगर निवासी साधु विश्वकर्मा की बेटी मौसमी विश्वकर्मा की शादी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंधऊ गांव निवासी त्रिलोकी विश्वकर्मा से 2015 में शादी हुई थी। दोनों से एक बेटा हुआ, लेकिन एक साल पूर्व बिजली करंट लगने से त्रिलोकी की मौत हो गई। इसके बाद विधवा मौसमी की अपने देवर से करीबी बढ़ गई।

पति की मौत के बाद से देवर से बने संबंध

महिला थाने की एसओ शशि सिंह ने बताया कि पति की मौत के बाद विधवा हुई पत्नी का अपने देवर जगरनाथ विश्वकर्मा से संबंध बन गया। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। इस बीच जब मौसमी ने देवर जगरनाथ से शादी करने की बात कही तो उसने इंकार कर दिया।

परिजनों की मौजूदगी में शादी की

इसके बाद मौसमी और उसके परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई। सोमवार को मौसमी कोतवाली पहुंची। यहां पर फिर जगरनाथ को बुलाया गया। दोनों को समझाया गया। जगरनाथ मौसमी के प्रेम को समझ गया। कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में दोनों की शादी कराई गई। इस दौरान परिजन भी मौजूद रहे। सभी ने नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad