Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मामूली-विवाद में युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस तलाश में जुटी

गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र में गांव के बलुआ तपेशाहपुर के अमलाख मौजे में डेरे पर सो रहे रविन्द्र गौड़ नामक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक भांवरकोल ​​​ थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि हत्या मामूली विवाद को लेकर हुआ है।

ghazipur-news-ravindra-gaur-was-sleeping-in-the-camp-at-night-on-the-complaint

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत और क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से घटना को लेकर जानकारी ली। मौके पर मौजूद प्रभारी इंस्पेक्टर को घटना का शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया।

डेरे पर रहकर करता था खेती-बाड़ी का काम

बताया जा रहा है कि मृतक रविन्द्र गौड़ का पड़ोसियों के साथ दो दिन पूर्व कुछ मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद को लेकर मंगलवार की रात रविन्द्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक पिछले आठ वर्षों से बीरपुर गांव निवासी बंगा उपाध्याय के डेरे पर रहकर खेती-बाड़ी का कार्य करता था।

गांव के ही रहने वाले युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

इस मामले में मृतक का बेटा मनोज गौड़ ने गांव के ही रहने वाले हरिनाथ यादव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। मनोज, मृतक रविन्द्र का इकलौता संतान है। मनोज की मां का पहले ही मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र नाथ राय ने बताया कि इस मामले में मृतक के पुत्र मनोज की तहरीर पर एक नामजद अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि इस मामले में जरूर नामजदगी की गई है। लेकिन पुलिस हत्या के इस मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता होने के एंगल से भी जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad