Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां में महिला की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, 5 आरोपियों को दबोचा

गाजीपुर के जमानियां कोतवाली अंतर्गत मतसा गांव में दो दिन पूर्व एक महिला की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पांच हत्यारोपियों को उनके घर से दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त झाड़ी में छिपाए गए दो डंडे भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस सभी को कोतवाली लेकर आई। पूछताछ कर मेडिकल मुआयना कराने के बाद सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया गया।

ghazipur-news-police-arrested-five-accused-including-woman-the-woman-had-gone

इसके बाद पुलिस ने पांचों हत्यारोपियों शहनवाज, बेचू, सलाउद्दीन, अकबरी और रुकसाना को न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय ने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया है। मालूम हो कि मतसा गांव में बीते चार अप्रैल को दिन में बच्चों में खेलकूद को लेकर नोकझोंक होने लगी। इसी बीच गांव के ही बड़े बुजुर्गों के बीच बवाल होने लगा। ग्रामीणों के समझाने पर मामला शान्त हो गया। सभी लोग अपने अपने घर चले गए।

उसी दिन चार अप्रैल को ही रात को घर के पास गली से गुजर रहे नीरज खरवार पर कुछ मुस्लिम वर्ग के लोग आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करने लगे। जिसका नीरज ने विरोध किया। तभी दूसरे पक्ष के लोग मारपीट करने लगे। जिसके चलते गांव में अफरातफरी मच गई। मारपीट व शोर की आवाज सुनकर मां मीता देवी किसी तरह मौके पर पहुंच गईं। उनके बेटे को मारने पीटने से मना करने लगीं। साथ ही वह बीच बचाव करने में जुट गईं। यह बात दूसरे पक्ष को नागवार लगी, जिसपर मुस्लिम वर्ग के लोगों ने डंडा व ईंट पत्थर से मारपीट कर महिला को जख्मी कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जमानियां पीएचसी पहुंचाया। हालत गंम्भीर देख चिकित्सक ने गाजीपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान महिला की उसी दिन देर रात मौत हो गई थी। इस मामले में पुत्र नीरज ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि हत्या में शामिल पांचों को लाठी समेत पकड़ लिया गया है। उनका चालान कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad