Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आगामी चुनाव को लेकर सम्भावित प्रत्याशी और सियासी दल भी तैयारियों में जुटे

गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर सम्भावित प्रत्याशी और सियासी दल जहां अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं, वहीं जिला प्रशासन भी चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए कवायदें तेज कर चुका है। नगर निकाय चुनाव को लेकर गाजीपुर नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत जंगीपुर के सभी बीएलओ के साथ एसडीएम सदर प्रतिभा मिश्रा ने जिला पंचायत हॉल में बैठक की।

ghazipur-news-officials-brought-speed-in-disposal-of-objections-political

बैठक के दौरान उन्होंने बताया कि नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर मतदाता सूची में किसी विशिष्ट व्यक्ति का नाम छूटा हो, दोबारा नाम दाखिल होना हो आदि को लेकर बैठक बुलाई गई है ताकि वोटर लिस्ट की सूची की त्रुटि को ठीक किया जा सके। जिले की सभी नगर पालिका परिषद (गाजीपुर सदर, मुहम्मदाबाद, जमानिय) और समस्त नगर पंचायत (सैदपुर, सादात, बहादुरगंज, जंगीपुर, दिलदारनगर) के नगर निकायों के निर्वाचक नामावली 1 अप्रैल को अन्तिम रूप से प्रकाशित कर दी गई है।

चुनाव की तैयारी पूरी कराने में जुटा प्रशासन

यह समस्त उप जिलाधिकारी/सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय (तहसील कार्यालय) एवं सम्बन्धित नगर निकाय (नगर पालिका परिषद/नगर पंचायत) कार्यालय में जनसामान्य के देखने के लिए उपलब्ध है। बीते दिनों संशोधित आरक्षण सूची जारी होते ही नगर निकाय चुनाव के संभावित प्रत्याशी, सियासी दल हरकत में आ चुके हैं। प्रत्येक सियासी दल जहां जिताऊ प्रत्याशी की तलाश में जुटा हुआ है। वहीं, जिला प्रशासन निकाय चुनाव की सभी तैयारियों को पूरा करने में सक्रियता बढ़ा चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad