Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गर्मी और लू के चलते, अब 1 से 8 तक की सुबह 7 से 11:30 बजे तक चलेंगी कक्षाएं

गाजीपुर में भीषण गर्मी और लू चलने के कारण जिला प्रशासन ने स्कूलों के समय में परिवर्तन कर दिया है। अब जिले में कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय 24 अप्रैल से सुबह 7 बजे से 11.30 बजे तक चलेंगे। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव की ओर से इसका आदेश जारी कर दिया गया है।

ghazipur-news-now-classes-from-1-to-8-in-ghazipur-will-run-morning

बीएसए ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर जारी यह आदेश परिषदीय, राजकीय, सीबीएसई, यूपी बोर्ड, आईसीएससी बोर्ड सहित सभी निजी, सरकारी विद्यालयों में लागू होगा। सभी को इसका कड़ाई से अनुपाल करने को कहा गया है। बीएसए के आदेश में लिखा गया है कि "जिलाधिकारी के आदेश के क्रम में वर्तमान में तेज धूप एवं तापमान में लगातार वृद्धि के कारण जनपद के कक्षा 01 से 08 तक के समस्त परिषदीय, सहायता प्राप्त, मान्यता प्राप्त एवं अन्य बोर्डों से संचालित विद्यालयों के संचालन का समय 24 अप्रैल से प्रात: 7 बजे से पूर्वाहन 11:30 बजे तक होगा".

भीषण गर्मी में सूरज अपना रौद्र रुप दिखा रहा है। इससे पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। अप्रैल माह में मई-जून के मुकाबले इस बार भीषण गर्मी पड़ रही है। दिन बढ़ने के साथ-साथ लू के थपेड़े लोगों को परेशान कर रहे हैं। आलम यह है कि लोगों को चेहरे पर कपड़ा बांधकर एवं छाता लेकर घर से निकलना पड़ रहा है। दोपहर के समय सड़कों पर आवाजाही कम देखी जा रही है। पारा लगातार 40 डिग्री के ऊपर दर्ज किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad