Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में 7 माह से लापता युवा प्रॉपर्टी डीलर का खेत में दफन मिला शव

गाजीपुर शहर कोतवाली पुलिस ने गैंगेस्टर मामलों के सरकारी वकील के घर के अहाते के पास की पोखरी से सात महीने से लापता युवक आदित्य सिंह उर्फ धन सिंह का शव ढूंढ निकाला है, जिसमें सरकारी वकील रामनरेश राय समेत उनका बेटा रवि राय आरोपी बताया जा रहा है। 

missing-property-dealer-dhanji

गाजीपुर बिरनो थाना क्षेत्र के बीरबलपुर ग्राम सभा के रहने वाले आदित्य सिंह पुत्र जय सिंह के दोस्त ने पिता के साथ मिलकर पैसे की लेन देन को लेकर दोस्त की कर दी हत्या। आपको बता दें की कुछ महीना पहले जब आदित्य सिंह का पता नहीं चाला तो  परिवार वालों ने उसके दोस्त रवि राय से पूछा तो उसने बताया की कुछ काम से बाहर गया है

कुछ दिनों में  घर वापस आ जाएगा तब घर वालों ने  उस पर विश्वास करके कुछ दिन शांत हो गए हैं। लेकिन धीरे-धीरे 8 महीने बीतने के बाद भी आदित्य सिंह का कोई पता नहीं चला तभी एक दिन। रवि राय के दोस्त कल्लू गुप्ता ने आदित्य सिंह के घर जाकर घर वालों को बताया की आदित्य सिंह की हत्या हो गई है। 

ghazipur-news-missing-property-dealer-dead-body-found

तब घर वालों ने आनन-फानन में इस मामले की जानकारी सदर कोतवाली गाजीपुर में रवि राय व उसके पिता रामनरेश राय के खिलाफ नामजद एफ आई आर दर्ज कराया गया तत्काल प्रभाव से पुलिस प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों लोगों को गिरफ्तार कर के पूछताछ की जा रही है।

ताकि इस मामले को जल्द से जल्द खुलासा किया जाए। परिवार वालों ने बताया की उसको मारने की कारण पूछा तो उसने बताया की प्रॉपर्टी डीलिंग के दौरान पार्टनरशिप में पैसा के लेन देने के कारण धनजी की रवि राय सहित रामनरेश राय ने मिलकर हत्या कर दिया हैं।

आपको बता दें कि हत्यारे रवि राय ने 8 माह पूर्व हत्या करने के बाद आदित्य सिंह की मोबाइल का लोकेशन कभी नेपाल के बॉर्डर तो कभी लखनऊ दिखाने का प्रयास किया। हत्या करने के बाद रवि राय ने मामले को छुपाने के लिए लगातार आदित्य सिंह के भाई बादल सिंह पर कर रहा था व्हाट्सएप मैसेज। रवि राय ने परिजनों को दिग्भ्रमित करने के लिए आदित्य सिंह की मां से कर रहा था लगातार बात ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad