Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में कासिमाबाद SDM वीर बहादुर यादव का सरकारी आवास में शव मिला

गाजीपुर जिले के कासिमाबाद तहसील के एसडीएम पद पर तैनात वीर बहादुर यादव की मंगलवार को परिस्थितियों में मौत हो गई। सुबह कर्मचारियों ने उन्हें आवाज दी तो उनका कमरा नहीं खुला जिसपर आला अधिकारियों को सूचना दी गई। उसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो एसडीएम अपने बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़े थे। इस समय मौके पर डीएम गाजीपुर आर्यका अखौरी, एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।

ghazipur-news-kasimabads-sdm-veer-bahadur-yadav-found-dead

सरकारी आवास में रहने वाले एडीएम कासिमाबाद वीर बहादुर यादव सुबह जब काफी देर तक नहीं उठे तो उनके अर्दली ने आवाज दी। इसपर शंका हुई तो आला अधिकारियों को सूचित किया। अधिकारीयों के पहुंचने पर दरवाजा तोड़ा गया।

दरवाजा खोला गया तो एसडीएम कासिमाबाद संदिग्ध हाल में बेड पर पड़े हुए थे। पुलिस के साथ पहुंचे डॉक्टर्स ने चेक किया तो वो मर चुके थे। एसीपी ओमवीर सिंह ने पूरे कमरे की जांच की और फरेंसिक टीम से साक्ष्य संकलन का निर्देश दिया। जिसके बाद महत्वपूर्ण साक्ष्य संकलित किए गए हैं।

रात में डीएम से की थी वर्चुअली मीटिंग

एसडीएम के अर्दली के अनुसार रात में 9 बजे बहादुरगंज नगर पंचायत क्षेत्र में निकाय चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च किया था। रात 11 बजे उन्होंने डीएम के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इसके बाद रात साढ़े 11 बजे खाना खाया। कुछ देर टहलने के बाद वो कमरे में सोने चले गए थे।

kasimabads-sdm-veer-bahadur-yadav-found-dead

परिजनों को दी गयी सूचना

एसडीएम कासिमाबाद वीर बहादुर सिंह जौनपुर के रहने वाले थे। उन्होंने 2015 में पीसीएस परीक्षा पास की थी। इसके पहले वो गाजीपुर में अतिरिक्त उपजिलाधिकारी और एसडीएम जखानिया के पद पर भी अपनी सेवाएं दे चुके थे। उनके असमय निधन से पूरा प्रशासनिक अमला गमगीन है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad