Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सफ़र करना महंगा, एक अप्रैल से टोल टैक्स में वृद्धि

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सफर करना 1 अप्रैल से महंगा होगा। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के टोल टैक्स की दरों में 1 अप्रैल से बढोत्तरी हो रही है। जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेसवे पर एक अप्रैल से .01 प्रतिशत से लेकर 2.9 प्रतिशत तक टोल टैक्स बढ़ाने की मंजूरी दी गई है।

ghazipur-news-increase-in-toll-tax-from-01-percent-to-29-percent-from-april-1-passengers

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे वर्ष 2023-24 में हल्के मोटर वाहन पर 685 रुपये, हल्के व्यवसायिक यान पर 1090 रुपये, बस या ट्रक पर 2195 रुपये, भारी निर्माण कार्य मशीन पर 3365 रुपये और विशाल आकार यान के संचालन पर 4305 रुपये टोल टैक्स अदा करना होगा।

यात्रियों को कोई खास असर नहीं पड़ रहा

टोल टैक्स में बढोत्तरी को लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सफर करने वाले यात्रियों को कोई खास असर नहीं पड़ रहा है। एक्सप्रेस वे पर सफर करने वाले मुसाफिरों का मानना है कि टोल टैक्स में हो रही बढोत्तरी सफर पर खास असर नहीं डालेगी। ब्रजेश सिंह ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के जरिये उनका सफर बेहद आसान हुआ है, ऐसे में सुगम यात्रा के लिए टोल टैक्स में बढोत्तरी वाजिब ही है।

सुविधाओं में भी होगी बढोत्तरी

यात्री सुरेश अग्रवाल को उम्मीद हैं कि सरकार टैक्स बढ़ाने के साथ साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुविधाओं में भी बढोत्तरी करेगी। मालूम हो कि अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त एवं यूपीडा के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित यूपीडा की 81वीं बोर्ड बैठक में नए टोल दरों का अनुमोदन किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad