Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रेवतीपुर ब्लाक परिसर में ग्राम प्रधानों और बीडीसी की बैठक रही हंगामेदार

रेवतीपुर स्थित ब्लाक मुख्यालय परिसर में आज क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधानों की संयुक्त मासिक बैठक आयोजित की गई। इसमें बाल विकास, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा सहित अन्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों ने भाग लिया।

ghazipur-news-in-revatipur-the-members-accused-of-not-getting

आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता एवं इसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय राहुल ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस संयुक्त बैठक में शासन के द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों को लेकर प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों के द्वारा विशेष रूप से चर्चा की गई ।

इस दौरान ब्लाक प्रमुख अजिताभ राय राहुल ने कहा कि शासन की ओर से चलाए जा रहे विभिन्न तरह के विकास कार्यों के जल्द पूरा कराए जाने की जिम्मेदारी प्रधानों और सदस्यों को दी। वहीं इस संयुक्त बैैठक में क्षेत्र पंचायत सदस्यों और प्रधानों ने अपने क्षेत्र में हो रहे आयुष्मान कार्ड के बनाए जाने में‌ हीलाहवाली को लेकर सवाल उठाए। यही नहीं सदस्यों ने अपने क्षेत्र में सफाई कर्मियों की कमी एवं सफाई कराने को लेकर भी शिकायत दर्ज कराई।

सफाई के नाम पर होती है खानापूर्ति

कहा कि आए दिन सफाई के नाम पर केवल कोरम पूरा किया जाता है सफाई कर्मी उनके क्षेत्र में नहीं आते हैं। ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपने क्षेत्र के कई सड़कों एवं नाली खड़ंजा के निर्माण व राशन वितरण आदि को लेकर अपना अपना प्रस्ताव खंड विकास अधिकारी के समक्ष रखा। इसको लेकर खंड विकास अधिकारी सुरेंद्र सिंह राणा ने कहा कि सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम प्रधानों के आए हुए सुझाव को अति शीघ्र पूरा कराया जाएगा।

बैठक में मनरेगा, पीएम, सीएम आवास, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन के बारे में सभी को जानकारी दी। वहीं उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र में विशेष रूप से इस पर ध्यान देने की जरूरत है। इस अवसर पर बैठक में हरिशंकर प्रधान, विवेक राय, विजय शंकर राय, डॉ. जितेंद्र, डॉक्टर अनिल, प्रवीण शुक्ल, शिवम पांडे, रुस्तम राय लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन विनीत राय ने किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad