Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अतीक और अशरफ की हत्या पर बोले सपा विधायक जैकिशन

गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव में जहां सभी सियासी दल के प्रत्याशी अपना किस्मत आजमाने के लिए नामांकन शुरू कर दिये है। वहीं अतीक अहमद और अशरफ की हुई हत्या को लेकर राजनैतिक गलियारे में चर्चाएं बहुत तेज हैं।

ghazipur-news-in-a-country-where-democracy-is-so-strong

इसको लेकर गाजीपुर के सदर विधायक ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस देश का लोकतंत्र इतना मजबूत हो, उस देश में कानून व्यवस्था इतनी लचर कैसे है? उन्होंने कहा कि माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ को फांसी हो जाती या आजीवन कारावास हो जाता तो ठीक है, लेकिन जो तरीका अपनाया गया है, वह तरीका ठीक नहीं है।

बता दें कि सदर नगर पालिका परिषद में लगातार पांच बार भारतीय जनता पार्टी का ही अध्यक्ष रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी क्या करेगी? इस पर सपा विधायक ने कहा कि जनता इस बार बदलाव की तरफ है। हमने इस बार एक प्रत्याशी दिया है और हमें पूरा विश्वास है कि यहां जनता समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को आशीर्वाद देगी।

विधायक ने अतीक की हत्या को गलत बताया

वहीं, अतीक और अशरफ की हत्या के मामले पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था और इस मामले में दिल सोच कर बेचैन होता है कि जिस देश में लोकतंत्र इतना मजबूत हो, उस देश की कानून व्यवस्था इतनी लचर कैसे है? यह सही बात है कि उसको मिट्टी में मिला दिया गया है। लेकिन यह तरीका अच्छा नहीं है। उसे कोर्ट फांसी दे दे, उसे आजीवन कारावास सुना दे, लेकिन मेरे समझ से यह तरीका अच्छा नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad