Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में जर्जर हाईटेंशन तार गिरने से पिता और पुत्र की मौत

गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद में सोमवार को भोर में करंट लगने से पिता और पुत्र की मौत हो गई। खेत मे सिंचाई करते समय बिजली का तार ही दोनों के ऊपर गिर गया। करंट की चपेट में आने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है।

ghazipur-news-had-gone-to-irrigate-the-field-in-ghazipur-got-hit-by-falling

पूरा मामला मोहम्मदाबाद थाना अंतर्गत चक आलम चौबेपुर का है। यहां के रहने वाले शिवटहल (45) यादव व अनिल यादव (25) आज सुबह खेत में सिंचाई कर रहे थे। भोर में लगभग 5 बजे खेत के ऊपर से गुजर रही 11,000 बिजली का तार टूटकर गिर गया। इससे पिता पुत्र चपेट में आ गए और मौके पर ही दोनों की मृत्यु हो गई। आज सुबह वहां से गुजरे लोगों ने देखा तो परिजनों को बताया। मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची।

खेती किसानी करके ही परिवार का खर्चा चलता था

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पिता पुत्र की मौत को जाने से परिवार में मातम छाया है। बता दें कि शिवटहल यादव के दो पुत्र थे। जिसमें अनिल छोटा व अविवाहित था। अनिल के बड़े भाई की शादी हो गई है। दोनों ही कृषि कार्य करके अपना व अपने परिवार का पेट पालते थे। तीन बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। वे अपने ससुराल में रहती हैं।

उधर, ग्रामीण इसे बिजली विभाग की लापरवाही बता रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि लगभग दो महीने पहले भी घटनास्थल के पास में ही एक महिला की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई थी। शिकायत के बाद भी बिजली विभाग ने इन जर्जर तारों पर काम नहीं किया।

ग्रामीणों ने जर्जर तारों को बदलने की मांग की है

मौके पर एसडीएम भारत भार्गव, सीओ, एसएचओ मोहम्मदाबाद पहुंच गए हैं। वहीं घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। बिजली विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई और जर्जर हो चुके तार को बदलवाने की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad