Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नकली सोने के बिस्कुट और नकली हीरे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर जिले के खानपुर क्षेत्र के भुजहुआ से दो तस्कर को नकली सोने के बिस्कुट और नकली हीरे के नग के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

ghazipur-news-gold-biscuit-and-dimond

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के भुजंहुआ में चौकी प्रभारी सिधौना फूलचंद पांडेय मय हमराह के साथ चेकिंग अभियान चला रहें थे की मुखबिर की सुचना पर विश्वास कर कुढ़ालम्बी तिराहे (भुजंहुआ) में पुलिसकर्मी चेकिंग करने लगे की इतने में आजमगढ़ की तरफ से दो युवकों को पैदल आते हुए देखा गया तो उन्हें रोकने का प्रयास किया गया वही पुलिस को देखते ही दोनों युवक भागने का प्रयास करने लगे की इतने में मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

वही उनसे भागने का कारण और नाम पता पूछा गया तो दोनों युवकों ने अपना नाम अंकित सिंह पुत्र स्व. दिवाकर सिंह निवासी ग्राम दानीपुर थाना मेहनाजपुर जनपद आजमगढ़ बताया वही दूसरे युवक ने श्रेयांश सिंह पुत्र अरविंद सिंह निवासी बलरामपुर थाना चन्दवक जनपद जौनपुर बताया वही युवकों की ज़ब तलाशी ली गयी तो उनके पास से चार सोने की नकली बिस्कुट व एक नकली हीरा बरामद कर लिया गया।

थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा ने बताया की मामला सज्ञान में है दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर सम्बंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम चौकी प्रभारी सिधौना फूलचंद पांडेय, हे. का. अवधेश यादव, का. आकाश सिंह, का. शमशेर सिंह, का. रवि सरोज, का. सूरज बिन्द उपस्थित रहें।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad