Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में व्यवसायी के खाते से निकाले 83 हजार, पीड़ित ने की शिकायत

गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक व्यवसायी के यूबीआई के खाते से जालसाजी कर 83 हजार रुपये ठग लिए गए। इसकी जानकारी खाताधारक को उसके मोबाइल पर मैसेज आने के बाद हुई। इसके बाद पीड़ित ने तुरंत बैंक पहुंचकर शाखा प्रबंधक से शिकायत की। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है।

fraudsters-siphoned-off-money-through-aadhaar-the-victim-complained.

पीड़ित का कहना है कि शिकायत का निवारण करने के बजाय बैंक प्रबंधन ने उसे बैरंग लौटा दिया। जिससे निराश व्यवसायी न्याय के लिए रेवतीपुर थाने पहुंचा और वहां पर पुलिस को पूरी आपबीती बताई। अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई।

83 हजार निकलने का आया था मैसेज

रेवतीपुर गांव निवासी व इलेक्ट्रिक के व्यवसायी अरविन्द पांडेय ने बताया कि वह अपने दुकान पर काम में लिप्त थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर मैसेज आया देखा कि‌ उनके खाते से आधार के जरिए 83,000 रुपये निकाल लिया गया है। मैसेज देखकर व्यापारी के होश उड़ गए। कहा कि शिकायत करने के लिए बैंक गया तो बैंक प्रबंधन ने भगा दिया। साथ ही समस्या का निवारण भी नहीं किया।

इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर दी। रेवतीपुर थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है। इस मामले में छानबीन की जा रही है। मामला साइबर क्राइम का है, फिर भी जालसाजों को बख्शा नहीं जाएगा।

इसके पहले भी हो चुका है फर्जीवाड़ा

​​​​​​​बता दें कि इसके पहले पिछले महीने में भी तीन लोगों के खाते से करीब 30 हजार रुपये ऑनलाइन तरीके से जालसाजी कर निकाल लिए गए थे। इस संबंध में यूबीआई के शाखा प्रबंधक लोकदर्शी कांत ने बताया कि इसकी छानबीन की जा रही है। आलाधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad