Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सड़क पर गिटि्टयां डालकर छोड़ा काम, खुद ही गिटि्टयां समेटकर जताया विरोध

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना अंतर्गत भड़सर से हंसराजपुर की सड़क का निर्माण महीनों पहले शुरू हुआ, जो आज तक पूरा नहीं हो पाया। करीब 12 से 15 किलोमीटर की इस सड़क पर संबंधित विभाग और ठेकेदार के द्वारा करीब 8 माह पहले बड़ी गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया था, जिसके बाद से ही यहां के स्थानीय लोगों के लिए यह सड़क परेशानी का सबब बन चुकी है।

ghazipur-news-for-8-months-the-dust-cloud-became-a-problem-for-the-villagers

विरोध जताते हुए स्थानीय लोगों ने सड़क पर बिखरी गिट्टियों को बटोर कर सड़क किनारे रखने का काम किया ताकि लोग हादसों का शिकार होने से बचें। गाजीपुर के भड़सर से हंसराजपुर की इस सड़क पर करीब 2 दर्जन से अधिक गांव है। यह सड़क आजमगढ़ और मऊ मार्ग को आपस में जोड़ती है। इस सड़क पर करीब 8 माह पहले जब सड़क बनाने के लिए गिट्टी गिरना शुरू हुआ तो लोग काफी खुश हुए।

ठेकेदार ने सड़क पर गिटि्टयां डालकर छोड़ा

यहां के लोग गड्ढा युक्त सड़कों से पिछले कई सालों से परेशान थे लेकिन स्थानीय ठेकेदार और विभाग के द्वारा सड़क पर गिट्टियों को डालकर छोड़ दिया गया। इसके बाद सड़क पर उड़ती धूल से लोग लगातार परेशान चल रहे हैं। वही हादसों के चलते लोगों को आए दिन चोटें लगने की घटनाएं होती रहती है।

अधिकारी जल्द काम पूरा करने का कर रहे दावा

ऐसे में यहां के लोगों ने लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करते हुए हाथों में टोकरी लेकर एवं सड़क पर गिरे हुए पत्थरों को इकट्ठा कर सड़क के किनारे रखने का काम किया। वही इस मामले में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के विभागीय अधिकारी अब जल्द ही कार्य पूरा कर लेने का दावा कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad