Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर शहर में कंपनी की मनमानी के आगे बेबस बिजली अफसर

गाजीपुर शहर में विद्युत विभाग के जर्जर पोल और तार बदलने का टेंडर मोंटी कार्लो कंपनी को दिया गया है, जो दिसंबर माह 2022 से ही सर्वे की कार्य कर रही है। सर्वे का कार्य फरवरी माह 2023 में पूरा भी हो गया है। बावजूद इसके मरम्मत कार्य शुरू न किए जाने से शहर क्षेत्र में तमाम जगह पोल, तार जर्जर अवस्था में पड़े हुये है, जिससे आए दिन दुर्घटना घटित होने की संभावना बनी रहती है।

ghazipur-news-even-after-taking-the-tender-the-company

अफसरों की मानें तो इस सभी समस्याओं को मोंटी कार्लो कम्पनी को अवगत भी करा दिया गया है। परंतु इस कंपनी के मनमानी रवैए से बिजली विभाग के अधिकारी परेशान नजर आ रहे है और जनता की समस्याओं के निराकरण को लेकर खुद को बेबस महसूस कर रहे हैं।

शहर में पोल, तार की स्थिति काफी जर्जर में

शहर एसडीओ सुधीर कुमार ने बताया कि गाजीपुर शहर में पोल, तार की स्थिति काफी जर्जर में है। जिसको बदलने के लिए मोंटी कार्लो कंपनी को लगाया गया है। जिसका कार्य जनवरी से ही चालू होने वाला था। परंतु अभी तक केवल कंपनी द्वारा झूठा आश्वासन दिया जा रहा है। कभी लेबर का बहाना कभी समान का बहाना किया जा रहा है। इधर आए दिन विद्युत कार्यालय में उपभोक्ताओं के साथ पोल-तार को लेकर नोक झोंक की स्थिति बनी रहती है।

जगह जगह पोल,तार क्षतिग्रस्त

उन्होंने यह भी बताया कि मैने कंपनी को कई बार लेटर भी लिखा एवं अपने उच्चाधिकारियों को भी इसके खिलाफ लेटर लिखा, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। वही गर्मी का मौसम भी आ गई है, लो वोल्टेज की समय बराबर बनी हुई है, जगह जगह पोल,तार क्षतिग्रस्त हो रहे है, आये दिन जगह तार टूट जाते है। जिसके कारण आपूर्ति बहाली और जन आक्रोश को झेलने को मजबूरी बन चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad