Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में एलटी लाइन पर टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, बुजुर्ग की मौत

गाजीपुर के बिरनो में हाईटेंशन करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। साथ ही कई घरों और बैंक में भी भारी नुकसान हुआ है। गांव में 11000 वोल्टेज का तार गिर जाने से एलटी लाइन में 11000 वोल्टेज बिजली प्रवाहित हो गई, जिससे स्थानीय घरों में और बैंक में बिजली संबंधित रखे सामान जलकर राख हो गए।

ghazipur-news-elderlys-death-loss-of-lakhs-in-bank-also-allegations

इस घटना में स्थानीय यूनियन बैंक में मैनेजर के ऑफिस समेत कुर्सी टेबल सहित अन्य सामान भी जलकर राख हो गए। पास में अमर गोड़ के फल के दुकान को भी बिजली ने अपनी चपेट में लिया और दुकान में रखा फ्रिज फल आदि सामान भी जल गए।

यूनियन बैंक में जनरेटर के संचालन का कार्य करने वाले त्रिवेणी प्रसाद वर्मा (62) अपने घर में खाना खाकर सोए हुए थे। काफी शोरगुल सुनकर वह उठे और अपने कमरे का दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़े, तभी लोहे का दरवाजा होने के कारण बिजली की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बैंक में लगी आग को बुझाने में काफी मशक्कत के बाद सफलता पाई।

आए दिन तार टूटकर गिरने से हो रहीं घटनाएं

स्थानीय लोगों ने बताया कि जर्जर तार होने के कारण यह घटना हुई है। आलम यह है कि आए दिन कहीं न कहीं तार टूटने की घटना होती रहती हैं। विभाग के द्वारा अनदेखी की जाती है। मृत त्रिवेणी प्रसाद वर्मा के 3 पुत्र हैं जिनमें विजय वर्मा, अजय वर्मा, संजय वर्मा यह लोग मिलकर साइकिल बनाने की दुकान चलाते हैं। वही पिता के द्वारा यूनियन बैंक में जनरेटर का कार्य संभाला जा रहा था।

नेटवर्किंग सिस्टम पूरी तरह से जला

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक पुष्पेश सौरभ ने बताया कि शॉर्ट-सर्किट से आग लगने की घटना के कारण सबसे ज्यादा ऑफिस का हुआ है। जिसमें नेटवर्किंग सिस्टम पूरी तरीके से जल चुका है। वही एसी, प्रिंटर सहित लाखों का नुकसान भी हुआ है। पुनः कार्य प्रारंभ करने में लगभग 1 सप्ताह का वक्त लगेगा। इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे थे और हादसे में घायल हुए व्यक्ति को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad