Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में ईद के मौके पर डीएम और एसपी ने लिए सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा

गाजीपुर जिले में ईद सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनायी गई। ईद के पाक मौके पर शहर की तमाम मस्जिदों में नमाज अदा की गई। हजारों की संख्या में अकीदतमंदों ने इस मौके पर शिरकत किया। हर वर्ग हर सम्प्रदाय के लोग इस अवसर पर सौहार्द पूर्ण वातावरण को बनाने में एकजुट दिखाई पड़े।

ghazipur-news-eid-prayers-offered-at-more-than-500-places-in-the-district

हिन्दू मुस्लिम भाईचारे की अनूठी मिसाल को बरकरार

तमाम राजनैतिक दलों के नेताओं के साथ-साथ प्रशासन के अधिकारियों ने भी मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद पेश की। इबादत के इस पाक मौके पर तमाम नमाज करने वालों ने हिन्दू मुस्लिम एकता की बात करते हुए शहर को गौरवशाली हिन्दू मुस्लिम भाईचारे की अनूठी मिसाल को बरकरार रखने की अपील की।

शहर में साम्प्रदायिक सौहार्द कायम

गाजीपुर की हवाओं में साम्प्रदायिक सौहार्द कायम रहा। कई बार जिले की आबो हवा में नफरत की चिंगारी भड़काने की कोशिश की गई। किन्तु यहां का हिन्दू मुस्लिम सौहार्द उसी तरह कायम रहा। जहां हिन्दू ईद के पाक मौके का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं शहर की रामलीला में तमाम मुस्लिम भाई शरीक होते दिखाई पड़ते हैं। इन्हीं वजह से गाजीपुर पूरे देश में आपसी सौहार्द की मिसाल बना चुका है।

शहर में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त

शहर में लगभग 550 स्थानों पर ईद की नमाज अदा की गई। जहां सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए थे। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रही। शहर के विशेश्वरगंज ईदगाह के पास जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पूरी फोर्स के साथ स्वयं मौजूद रहते हुए लोगों को मुबारकबाद दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad