Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कासिमाबाद के बरेसर क्षेत्र में अज्ञात कारणों से झोपड़ी में लगी आग

कासिमाबाद के बरेसर थाना क्षेत्र में शाहबाजपुर रेंगा गांव में 3 झोपड़ियों में लगी आग से छोटी बड़ी 24 बकरियों की झुलस करके मौत हो गई हैं। वहीं एक भैंस और उसका बच्चा झुलसने से गंभीर रूप से घायल हो गई।

ghazipur-news-domestic-salmon-burnt-to-ashes-police-engaged

जानकारी के अनुसार बरेसर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर रेंगा गांव निवासी नखरु राम की झोपड़ी में मंगलवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई। इस आग लगी घटना में झोपड़ी के नीचे बंधी 18 बकरियां और बकरियों के 6 बच्चे जल जाने से घटनास्थल पर मौत हो गई। इस झोपड़ी में दो साइकिल और खाने पीने का सामान भी जल गया। इसी प्रकार धर्मराज राम की झोपड़ी में लगी आग से तीन साइकिल और 24 छोटी बड़ी बकरियों की झुलस जाने से मौत हो गई। जबकि इनके चार बच्चे भी झुलसने से मौत हो गई हैं। इस झोपड़ी में गेहूं 3 कुंटल भूसा और घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

वहीं तीसरी झोपड़ी कुबेर राम जिसमें कोई जनहानि नहीं है। लेकिन झोपड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई है। झोपड़ी जलने की सूचना पर पुलिस ने फायर ब्रिगेड को दिया। जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था। इस घटना में पशुओं के अलावा किसी की जनहानि नहीं हुई है। इस संबंध में धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आग कैसे लगी। यह पता लगाया जा रहा है। जली हुई बकरियों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad