Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में निकाय चुनाव को लेकर DM और SP ने किया पैदल रूट मार्च

गाजीपुर में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। खास तौर पर जिले के बॉर्डर से लगे निकायों में पुलिस की विशेष मुस्तैदी देखने को मिल रही है। जिला प्रशासन आदर्श आचार संहिता अनुपालन के लिए फुल एक्शन मोड में नजर आ रहा है।

ghazipur-news-dm-sp-patrolled-on-foot-interacted-with-the-public

निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर

गुरुवार की देर शाम जिलाधिकारी आर्यका अखौरी एवं पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर जमानियां नगर क्षेत्र में रैपिड एक्शन फोर्स और जमानियां थाने की पुलिस बल के साथ पैदल गश्त/रूट मार्च किया। इस दौरान आम जनमानस में शांति एवं सुरक्षा की भावना पैदा की गई। अधिकारियों ने जनता से संवाद स्थापित कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया।

आम जनमानस से अधिकारियों ने बातचीत भी की

पैदल गश्त के दौरान एसपी-डीएम ने आम जनमानस से चुनाव संबंधी फीडबैक भी लिया। उन्हें चुनाव में बढ़-चढकर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित भी किया। अफसरों द्वारा मौजूद वोटरों तथा प्रत्याशियों से चुनावों के संबंध में उनकी बातों और समस्याओं को सुना गया। चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण संपन्न कराने के संबंध में लोगों की राय जानी गई।

एसपी ओमवीर सिंह ने चुनाव को प्रभावित करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए मातहतों को निर्देशित किया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी जमानियां,एसडीएम जमानियां, थानाध्यक्ष जमानियां तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad