Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जनपद में बदले जा रहे जर्जर तार और खंभे

गाजीपुर में आने वाले दिनों में जिले में बिजली के लो वोल्टेज और आए दिन होने वाली कटौती से उपभोक्ताओं को निजात मिलेगी। जनपद मे इस समय आरडीएसएस योजना के तहत पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के देख रेख में नियुक्त एजेंसी मोन्टेकार्लो लिमिटेड के द्वारा सादात क्षेत्र में जोर शोर से एचटी 11 केवी एवं 33 केवी लाईन के जीर्ण शीर्ण तार खम्भों को बदलने का कार्य किया जा रहा है।

ghazipur-news-dilapidated-wires-and-poles-being-replaced

जिससे जिले में काफी हद तक लो वोल्टेज समस्या, बिजली चोरी एवं एनर्जी लास को न्यूनतम स्तर पर लाया जा सकेगा। आर डी एस एस योजना के कार्यान्वयन के लिए नियुक्त एजेंसी मोन्टेकार्लो लिमिटेड कंपनी के द्वारा इस समय जर्जर तारों को बदलने हेतु प्रारंभिक चरण में पोल गाड़ने का काम जिले के चारों डिवीजन मे युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।

2 साल में होगा बदलाव

कम्पनी के वर्क मैनेजर राजकुमार शर्मा ने बताया कि दो महीने के अन्दर कम्पनी ने सैकड़ों गावों मे हजारों खम्भे खड़ा कर दिया है। जिस पर केबलिंग एवं नंगे तारों को बदलने का कार्य किया जायेगा। दो वर्षों की समय सीमा के अन्दर पूरे जिले की विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया जायेगा। इसके लिए उन्होंने चारों डिवीजन के एक्सियन,एई,और जेई को कार्यों में सहयोग देने के लिए आभार जताया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad