Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

फतेहपुर अटवा प्राथमिक विद्यालय में छात्र-छात्राओं का झाड़ू लगाते, होगी कार्रवाई

गाज़ीपुर के प्राथमिक विद्यालय में बच्चों से झाड़ू लगवायी जा रही है। स्कूल में बच्चों का झाड़ू लगाते वीडियो वायरल हो रहा है। मामला सदर ब्लॉक के फतेहपुर अटवा प्राथमिक विद्यालय का है। वायरल वीडियो में स्कूल के छात्र छात्राएं झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं। जबकि इस मामले में बीएसए ने जांच का दावा किया है।

ghazipur-news-conducting-investigation-case-of-fatehpur-atwa-primary-school

बेसिक शिक्षा विभाग के द्वारा संचालित परिषदीय विद्यालयों में इन दिनों स्कूल चलो अभियान के तहत पंजीकरण संख्या बढ़ाए जाने पर जोर दिया गया है, जिसको लेकर लगातार कार्यक्रम भी चल रहे हैं। वहीं गाजीपुर के एक प्राथमिक विद्यालय की अलग ही तस्वीर निकल कर आई है। जिसमें छात्र छात्राओं के द्वारा विद्यालय परिसर में झाड़ू लगाई जा रही है। विद्यालय के टीचर किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रहे हैं। इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

टीचर हाथों में मोबाइल लेकर किसी से कर रहे बात

पूरा मामला सदर विकासखंड के फतेहपुर अटवा ग्राम के सरकारी विद्यालय का है। विद्यालय के छात्र-छात्राओं के द्वारा झाड़ू लगाया जा रहा है। जिसका वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्यालय के टीचर हाथों में मोबाइल लेकर किसी से बात कर रहे हैं और छात्र-छात्राएं विद्यालय में झाड़ू लगा रहे हैं।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बैठाई जांच

इस मामले पर बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमन्त राव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसमें जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad