Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दीवार गिरने से 4 बच्चे दबे, 2 की मौत, जेसीबी से मिट्टी भरते वक्त हुआ हादसा

यूपी के गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के सरैला गांव में मिट्टी के दबाव के कारण दीवार ढहने से बगल में खेल रहे 4 बच्चे दब गए। इसमें दो बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया आक्रोशित ग्रामीणों ने मिट्टी को बराबर करने के लिए आई जेसीबी का ईट पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।

ghazipur-news-children-were-playing-by-taking-cover-of-the-wall-tension-in-the-village

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया, क्षेत्राधिकारी जमानिया विधि भूषण मौर्या सहित कई थानों की भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

सेवराई तहसील के सरैला गांव में अमजद खान के अहाते में बुधवार शाम को जेसीबी से मिट्टी को बराबर किया जा रहा था। बगल में दीवार से सटे खलिहान में बच्चे खेलने गए थे। जैसे ही जेसीबी मिट्टी बराबर कर वहां से हटी तो मिट्टी के दबाव के कारण मकान की ईंट की दस फीट ऊंची दीवार भरभरा कर गिर गई। दीवार के किनारे खेल रहे गांव निवासी लालू (7) पुत्र झिल्लू, प्रदीप (5) पुत्र रणजीत, पवन (10) व पंकज (5) पुत्र रामाशीष बिंद घायल हो गए।

शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस दौरान लालू की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, पुत्र की मौत से मां गीता देवी व पिता झिल्लू बिंद का रो रो कर बुरा हाल था। लालू दो भाई व दो बहन में सबसे छोटा था। आनन-फानन में उन्हें दिलदारनगर स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी जाते समय रास्ते में ही अमर उर्फ लालू (7) पुत्र झिल्लू बिंद एवं प्रदीप कुमार (5) पुत्र रणजीत बिंद कि रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि पंकज कुमार (6) एवं पवन कुमार (10) पुत्र रामाशीष बिंद की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों ने शव देने से इनकार कर दिया

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद मृतक के परिजनों ने शव देने से इनकार कर दिया। पुलिस को किसी भी कार्यवाही के लिए मनाकर दिए। काफी समझाने बुझाने के बावजूद परिजनों ने पुलिस को शव नहीं दिया। जिसके लिए देर शाम तक पुलिस हलकान परेशान रहे। 

the-incident-police-force-deployed

परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी

इस बाबत क्षेत्राधिकारी जमानिया विधि भूषण मौर्या ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है और उनके द्वारा आग्रह किया गया कि वह कोई कार्यवाही नहीं चाहते। जिससे शव का पोस्टमॉर्टम नहीं कराया जा सका। फिलहाल सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad