Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में उपद्रवियों ने सीआरपीएफ जवान समेत 4 पर किया हमला, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर के जमानियां में बरूइन गांव में कुछ उपद्रवियों ने एक सीआरपीएफ जवान समेत चार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

ghazipur-news-case-of-attempt-to-murder-and-mutiny-registered-against

जमानियां में बरूइन गांव में एक मन्दिर पर आयोजित पूजा के दौरान हो रहे मारपीट में झगडा छुड़ाने गये एक सीआरपीएफ जवान के पर लाठी व धारदार हथियार से उपद्रवी तत्वों ने हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने किसी तरह घायल सीआरपीएफ जवान को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने उसे गाजीपुर के लिए रेफर कर दिया। 

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रणवीर सिंह ने 6 लोगों और घायल सीआरपीएफ जवान ने चार लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ बलवा, हत्या के प्रयास आदि का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घायल सीआरपीएफ जवान सुधाकर सिंह ने बताया कि वह मौके पर हो रहे झगडे को छुडाने गये थे। मगर बवालियों उनके ऊपर हमला कर घायल कर दिया। जिसके चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस घायलों का मेडिकल करा छानबीन में जुटी

कोतवाली क्षेत्र के ही बडेसर गांव में पुरानी रंजीश को लेकर हुए मारपीट में एक पक्ष से पिता पृथ्वीराज सिंह 44 व पुत्र योगराज सिंह 12 जबकि दूसरे पक्ष के वीरेन्द्र राम 36 घायल हो गये। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ चार चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस घायलों का मेडिकल करा छानबीन में जुट गई है।

इस संम्बध में चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि बवाल फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी, मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है, जबकि फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad