Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में लंका बस स्टैंड के पास किन्नरों ने किया अर्धनग्न होकर हंगामा

गाजीपुर सदर कोतवाली इलाके के लंका बस स्टैंड के पास बीती शाम उस वक्त अफरातफरी मच गई। जब सड़क के बीचो बीच किन्नर अर्धनग्न होकर रोडवेज बस को रोककर हंगामा करने लगे। किन्नरों के हंगामा को देखते हुए आसपास के लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और देखते ही देखते सड़क जाम की शक्ल में नजर आने लगी। वहीं किन्नरों का हंगामा देख पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को किन्नरों को समझाने बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

ghazipur-news-bus-conductor-accused-of-assaulting-disabled

दरअसल, पूरा मामला लंका बस स्टैंड के पास रोडवेज बस में किराया को लेकर कंडक्टर और यात्रियों के बीच नोकझोंक का है। कंडक्टर रोशन कुमार त्रिपाठी ने बताया कि गलती से एक ही व्यक्ति का दो बार किराए ले लिया, जिसकी जानकारी होने पर पुनः मैंने पैसा वापस कर दिया। उसी बात को लेकर यह लोग हंगामा कर रहे हैं और हमारे साथ मारपीट किए हैं। पैसा का बैग भी छीनने का प्रयास किया है।

दिव्यांग महिला के साथ हुई थी मारपीट

वहीं आरोप है कि किन्नरों के साथ दिव्यांग पति पत्नी और एक बच्चा वाराणसी से गाजीपुर की डिपो की बस में चढ़े हुए थे। कंडक्टर द्वारा दिव्यांग महिला से सभी का किराया लिया और पीछे की सीट पर बैठे किन्नर का फिर से किराया ले लिया। जब दिव्यांग महिला ने दोबारा किराया लेने की बात कही तो कंडक्टर ने उसे लात मारकर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद बस में सवार किन्नर ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया।

बस के आगे खड़े होकर किया हंगामा

उसके बाद किन्नरों ने बस के आगे खड़े होकर हंगामा करने लगे, जिसकी वजह से सड़क पूरा जाम हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बीच-बचाव किया। मामला किसी तरह शांत हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे किन्नरों और दिव्यांग दंपति समेत आरोपी कंडक्टर को कोतवाली ले कर चली गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad