Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

15 साल पुराने गैंगस्टर केस में अफजाल और मुख्‍तार के खिलाफ आज आएगा फैसला

एमपी-एमएलए कोर्ट में सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर के मामले में शनिवार (आज) फैसला आएगा। मामले में अधिवक्ताओं व गवाहों की बहस पूरी हो चुकी है। दोनों पर प्रथम दृष्टया आरोप भी तय हो चुका है। वाराणसी और भांवरकोल के मामले को शामिल करते हुए मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा पंजीकृत था। जिसका ट्रायल एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रहा है। इस पर शनिवार को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा।

ghazipur-news-bsp-mp-afzal-ansari-and-mafia-mukhtar-ansari-in-gangster-case

15 साल पुराने गैंगस्टर मामले में बसपा सांसद अफजाल, मुख्तार पर फैसला कुछ ही घंटे बाद आएगा। इसको लेकर राजनीतिक दलों से लेकर आम जनता को बेसब्री से इंतजार है। फैसला के मद्देनजर पूरे शहर में जगह-जगह बैरियर लगाए गए हैं और पुलिस चेकिंग में जुटी है। शहर में जगह-जगह पीएसी तैनात की गई है।

एमपी-एमएलए कोर्ट में सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी के खिलाफ 15 साल पुराने गैंगस्टर के मामले में शनिवार को दोपहर बाद फैसला आ सकता है। मुकदमे में जिरह और गवाही पूरी हो चुकी है। अफजाल और मुख्तार पर प्रथम दृष्टया आरोप भी तय हो चुके हैं। तत्कालीन भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड के मुकदमे के आधार पर अफजाल अंसारी व मुख्तार अंसारी के खिलाफ 2007 में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था।

इसके अलावा गैंगस्टर लगाने में वाराणसी के चर्चित नंदकिशोर रुंगटा अपहरण केस को भी आधार बनाया गया था। हालांकि तत्कालीन भाजपा विधायक कृष्णानंद राय हत्या कांड में सभी लोग बरी हो चुके हैं। एक दूसरे गैंगस्टर के मुकदमे में मुख्तार अंसारी को दस साल की सजा हो चुकी है। गैंगस्टर मामले में फैसला को लेकर हर कोई उत्सुक है। इसको देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad